फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के 20 साल पूरे, प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो

फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के 20 साल पूरे, प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो


मुंबई। सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के आज 20 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म 4 अगस्त, 2000 को रिलीज हुई थी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए फिल्म के एक गाने ‘आते जाते जो मिलता है’ का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।
प्रीति जिंटा ने लिखा-‘फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा’ मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं अपने नजदीकी और प्यारे दोस्त सलमान खान से मिली थी।’ इसके साथ ही प्रीति ने फिल्म के निर्माता साजिद खान को उन्हें फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद भी कहा है।

इस फिल्म में सलमान, रानी और प्रीति के अलावा परेश रावल, शक्ति कपूर, राजीव मुखर्जी, नीरज वोरा आदि भी अहम भूमिका थे। वहीं अभिनेता शाहरुख खान स्पेशल अपीरियंस में थे। साजिद नाडियावाला निर्मित इस फिल्म का निर्देशन राज कंवर ने किया था। फिल्म की कहानी रूमी जाफरी ने लिखी थी। फिल्म की कहानी और गाने दोनों ही दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए थे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

Share this story