शिक्षक के नाक-कान काटने के मामले में पुलिस को आरोपितों की तलाश

शिक्षक के नाक-कान काटने के मामले में पुलिस को आरोपितों की तलाश

Newspoint24.com/newsdesk/आयुषी शर्मा

बाड़मेर। जिले में बुधवार को शिक्षक के नाक और कान काटने के मामले में बाड़मेर पुलिस ने गुरुवार को चौंकाने वाले खुलासे किए है। विवाहिता को भगा ले जाने के शक में विवाहिता के भाई ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर स्कूल से लौट रहे शिक्षक के नाक और कान काट दिए थे। घटना के बाद वे मौके से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कार्यवाहक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह आड़ा ने बताया कि कुछ दिन पहले रागेश्वरी थाना क्षेत्र के एक गांव से एक विवाहिता लापता हो गई थी। इस संबंध में उसके परिजनों की ओर से आरजीटी थाने में विवाहिता की गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। पुलिस ने विवाहिता को दस्तयाब कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया था। विवाहिता ने अपने बयान में कहा था कि वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। विवाहिता के लापता होने के बाद उसके भाई को शिक्षक पर भगा ले जाने का शक था। इसको लेकर विवाहिता के भाई ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बुधवार को स्कूल से आ रहे शिक्षक को भटाला गांव में रोक कर उस पर धावा बोल दिया। साथ ही उसके नाक और कान काट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उन्होंने बताया कि शिक्षक का गुजरात के डीसा के अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न टीमों का गठन किया गया है।

Share this story