पायलट माफी मांग लें, उनकी बागियों सहित वापसी हो जायेगी-भाया

पायलट माफी मांग लें, उनकी बागियों सहित वापसी हो जायेगी-भाया

Newspoint24.com/newsdesk/


जैसलमेर। राजस्थान के खनन और गौ पालन मंत्री प्रमोद भाया ने कहा है कि सचिन पायलट माफी मांग लें तो उनकी और बागी विधायकों की कांग्रेस में वापसी हो जायेगी।
भाया ने आज यहां कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे हैं। उन्होंने गलती की है। अपनी गलतियों को आलाकमान के सामने मान कर वह माफी मांग लें तो उनकी और बागियों की वापसी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि
भाजपा चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम करके लोकतंत्र का गला घोंटती आई है। इस बार राजस्थान में जनता की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने में जुटी है। भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है हम लोकतंत्र को बचाने में।
वसुंधरा राजे सरकार के समय श्री अशोक गहलोत ने बजरी खनन और बजरी माफियों के खिलाफ हल्ला बोला था आज गहलोत सरकार ने ही बजरी खनन के आरोपी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अजमेर की सभाओं में साथ रहने वालों के स्वामित्व वाले होटल में पनाह लेने के सवाल पर श्री भाया ने कहा कि राजनीति की जंग छिड़ी है। इसमें हमें सबसे उपर्युक्त और सुरक्षित जगह सूर्यागढ़ लगी। लिहाजा हमने यहां विधायकों को ठहराया है। कई बार फैसले हट के करने होते हैं। हमें ठहरना है। होटल किसका है हमें कोई मतलब नहीं।
अवैध बजरी खनन पर रोक के बावजूद धड़ले से खनन माफिआयों का राज चलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि
ऐसा नही है। इस बार खनन विभाग द्वारा समय समय पर खनन माफिआयों के खिलाफ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने अभियान चलाकर कार्रवाई की है। काफी हद तक अवैध बजरी खनन पर रोक लगाने में कामयाब हुए हैं। सरकार बजरी खनन माफिआयों के खिलाफ सख्ती से निपट रही है।
इससे पहले प्रमोद जैन भाया ने लगातार दूसरे दिन देव चन्द्रेश्वर महादेव मंदिर में पुजारी श्रीभगवान भारती के हाथों विधिवत पूजा अर्चना की।

Share this story