अब पाक के पूर्व कप्तान वकार ने गंभीर को दे डाली ये सलाह, कहा…

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता /

नई दिल्ली। पाकिस्तान के गेंदबाज़ी कोच और पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने पूर्व भारतीय और पाकिस्तानी कप्तानों गौतम गंभीर और शाहिद आफरीदी को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर भिड़ने के बजाए समझदारी और सहजता से काम लेने की ज़रूरत है।

वकार ने ग्लोफैन्स के चैट शो ‘क्यू 20’ में कहा कि गंभीर और आफरीदी के बीच सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर टिप्पणी बहुत लंबे समय से चल रही है। जिन पर उन्होंने भी ध्यान दिया है। फैन्स के सवालों पर वकार ने फैन्स के माध्यम से अपनी सलाह साझा की जिसकी वीडियो ग्लोफैन्स के ट्विटर हैंडल पर रिलीज की जाएगी।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वकार ने कहा, “मुझे लगता है कि शाहिद और गौतम का एक दूसरे पर तर्कों का सिलसिला काफी लंबा खिंच गया है। दोनों को सबसे पहले शांत रहने की ज़रूरत है और इसको समझदारी व सहजता से संभालने की ज़रूरत है। दोनों को दुनिया के किसी भी हिस्से में मिल-बैठ कर शांत दिमाग से बात करनी चाहिए।”

वकार ने अपने अनुभवी नज़रिए से कहा, “अगर सोशल मीडिया पर इसी तरह यह सिलसिला चलता रहा तो लोगों को इन सबको देख कर काफी मज़ा आएगा और लोग इनका मजा ले रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि दोनों क्रिकेटरों को समझदारी से काम लेना चाहिए।”

Share this story