गांधीनगर में 10.55 लाख रुपये की एमडी ड्रग्स के साथ एक गिरफ्तार

गांधीनगर में 10.55 लाख रुपये की एमडी ड्रग्स के साथ एक गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/

गांधीनगर/अहमदाबाद। एसओजी पुलिस ने राजधानी गांधीनगर के सेक्टर 2 से आज बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके पास पुलिस ने एमडी ड्रग्स की 151 गोलियां बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार ड्रग की कीमत 7.47 लाख रुपयेहै। सेक्टर -7 पुलिस के साथ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने एमडी ड्रग की 151 गोलियों के साथ सेक्टर 2 से ऋतिक दवे नाम के एक गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक टैबलेट, कार सहित कुल 10.55 लाख रुपये का सामान जब्त किया है। पुलिस पूछताछ में एक बड़ा खुलासा सामने आया है, जिसमें अहमदाबाद के मोटेरा के पीयूष सालवी ने माल भेजा था। पुलिस ने पीयूष सालवी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।इससे पहले सूरत में भी 22 सितम्बर को तीन आरोपितों को सूरत क्राइम ब्रांच ने 1.33 करोड़ रुपये की एमडी के साथ गिरफ्तार किया था। बताया गया कि सलमान झवेरी नाम के इस आरोपित से पूछताछ में कंसार होटल के मालिक के बेटे आदिल सलीम नूरानी का नाम सामने आया था।

पुलिस ने 30 सितम्बर को आदिल को कदोडोरा से पकड़ लिया गया था। आदिल की गिरफ्तारी के बाद दिन-प्रतिदिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में पुलिस अब तक 12 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। करोड़पति आरोपित आदिल नूरानी से पूछताछ में कई ड्रग पेडलर्स के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस ड्रग लॉर्ड्स से पार्टियों में दी जाने वाले ड्रग के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

Share this story