जेईई-मुख्य परीक्षा रिजल्ट पर सिसोदिया ने कहा- मुझे खुशी है कि टीम एजुकेशन की मेहनत रंग ला रही

जेईई-मुख्य परीक्षा रिजल्ट पर सिसोदिया ने कहा- मुझे खुशी है कि टीम एजुकेशन की मेहनत रंग ला रही

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने जेईई-मुख्य परीक्षा में दिल्ली के अच्छे रिजल्ट पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि टीम एजुकेशन की मेहनत रंग ला रही है।


सिसोदिया ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूलों में पढ़ने वाले 510 बच्चों ने जेईई-मुख्य परीक्षा पास किया है। यह संख्या पिछले साल 473 थी और इसके पिछले साल 350 थी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि टीम एजुकेशन की मेहनत रंग ला रही है। इनमें कई के माता-पिता सिक्योरिटी गार्ड, प्रेसवाले, रिक्शावाले, हाउस मेड आदि हैं।


इससे पहले केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि इस वर्ष की जेईई-मुख्य परीक्षा में दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूलों के 500 से अधिक छात्र सफल हुए हैं। इससे पहले वर्ष 2019 में 473 और वर्ष 2018 में 350 छात्रों ने परीक्षा पास की थी। सभी छात्रों और शिक्षकों को शुभकामनाएं। मुझे आप पर गर्व है। 98 फीसदी परिणाम के बाद सरकारी स्कूलों की एक और बड़ी उपल्ब्धि। 


उल्लेखनीय है कि जेईई-मुख्य का परिणाम शुक्रवार रात को घोषित किया गया था। राष्ट्रीय राजधानी के पांच छात्रों ने इस परीक्षा में 100 परर्सेंटाइल हासिल किए हैं। 

Share this story