नीतीश के नेतृत्व में बिहार में फिर बनेगी राजग की सरकार : नड्डा

नीतीश के नेतृत्व में बिहार में फिर बनेगी राजग की सरकार : नड्डा

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज दुहराया कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से राजग की सरकार बनेगी।

श्री नड्डा ने शनिवार को यहां भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में आत्मनिर्भर रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद कहा कि होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री श्री कुमार के नेतृत्व में जीत दर्ज कर फिर से राजग की सरकार बनेगी । उन्होंने कहा कि राजग मजबूती के साथ चुनाव की तैयारी में लगा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह आत्मनिर्भर रथ राज्य के सभी जिले में जाएगा और आत्मनिर्भर बिहार बनाने का अभियान चलाएगा। उन्होंने कहा कि साथ ही रथ में सवार कार्यकर्ता इस अभियान के दौरान लोगों से फीडबैक भी लेंगे।

श्री नड्डा ने कहा कि ‘जन-जन की पुकार आत्मनिर्भर बिहार’ के नारे के साथ भाजपा इस बार के विधानसभा चुनाव में उतरने जा रही है। आत्मनिर्भर बिहार की यात्रा बिहार को मुख्यधारा में लाकर खड़ा करेगी। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि वर्ष 2014 से पहले नेताओं का वक्तव्य किस तरह का होता था यह किसी से भी छुपा नहीं है। पहले नेता हम देखेंगे, हम करेंगे और हम कर नहीं पा रहे हैं जैसे बयान देते थे लेकिन वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीति ने संस्कृति बदली और अब कहा जाने लगा कि ‘हम कर सकते हैं, हम करेंगे।’


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ तो अमेरिका और यूरोप भी रहे थे लेकिन वहां नेतृत्व की स्पष्टता नहीं थी, विजन नहीं था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने स्पष्ट फैसला लिया कि जान है तो जहान है और फिर कहा कि जान भी और जहान भी।
इससे पूर्व श्री नड्डा पटना के अगमकुआं स्थित पटन देवी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

Share this story