कमलनाथ पर नरोत्तम ने कसा तंज, कहा- अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते तो ज्यादा अच्छा होता

कमलनाथ पर नरोत्तम ने कसा तंज, कहा- अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते तो ज्यादा अच्छा होता

Newspoint24.com/newsdesk


भोपाल । अब पूर्व सीएम कमलनाथ स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले शुक्रवार को मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। कांग्रेस ने अपने आफिशियल ट्वीटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है। इसका सीधा प्रसारण शाम 4 बजे कांग्रेस के सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर किया जाएगा। स्वतत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर कमलनाथ के संबोधन पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अच्छा होता कि कमलनाथ ये संबोधन अपने कार्यकत्ताओं को करते, पार्टी को करते, झूठ पर राजनीति करना कांग्रेस का काम है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो यह भी कहा था कि 15 अगस्त को मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ जी तिरंगा फहराएंगे। आप ऐसी बातें करते ही क्यों हैं जिन्हें पूरा नहीं कर पाते। दरअसल आप ऐसा बोल-बोल कर पार्टी को थामे रखना चाहते हैं। वहीं दिग्विजय सिंह के संघ पर सवाल खड़े करने पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में अब कार्यकर्ता नहीं बचे हैं, सिर्फ नेता ही बचे है, तो और क्या करेंगे।

इसके अलावा भारतीय इतिहास में पीएम मोदी को चौथे सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले प्रधानमंत्री बनने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोई तो चलता पदचिन्हों पर…कोई पद चिन्ह बनाता है। यह हम-सबके लिए गौरव की बात है कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी के रूप में देश का नेतृत्व एक ऐसे सक्षम नेता के हाथों में है जिनके ऐतिहासिक और साहसिक फैसलों से दुनिया में भारत की एक नई पहचान बनी है। उन्होंने कहा कि इतिहास जब लिखा जाएगा, तब मोदी जी के फैसलों को लेकर लिखा जाएगा।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

Share this story