म.प्र : दो ट्रकों में लगी भीषण आग, दोनों चालक जिंदा जले, दो घायलों का उपचार जारी

म.प्र : दो ट्रकों में लगी भीषण आग, दोनों चालक जिंदा जले, दो घायलों का उपचार जारी

Newspoint24.com/newsdesk/

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के छपारा थाना क्षेत्र में गुरुवार अल सुबह सिवनी से जबलपुर जाने वाले मार्ग पर (राष्ट्रीय राजमार्ग-7) दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो जाने से दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई।आग की चपेट में आकर दोनों वाहन चालकों की मौत हो गई थी, वहीं दोनों वाहनों में बैठे चार अन्य लोग जो घायल हो गये थे। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय सिवनी रेफर किया गया था जिनमे से दो लोगों को उपचार उपरांत जिला चिकित्सालय से डिस्चार्ज कर दिया गया है तथा दो अन्य का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है, वह भी खतरे से बाहर हैं।

छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि गुरूवार सुबह हुये घटनाक्रम में मौसंबी ले जा रहे ट्रक के चालक की पहचान यूपी के सुल्तानपुर निवासी 40 वर्षीय भोला यादव के रूप में हुई है, जबकि ट्रक के दो परिचालक मो. सिराज व यासीन खान घायल हुए हैं। चावल लेकर जा रहे ट्रक के चालक की पहचान यूपी के कौशांबी जिले के ग्राम हथतनपुर निवासी 45 वर्षीय शिवकुमार पुत्र दलजीत कुर्मी के रूप में हुई है, जबकि ट्रक में सवार शिवकुमार के पुत्र कमल कुर्मी और परिचालक उस्मान अली घायल हुए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

बताया गया कि दोनों मृत वाहन चालकों का पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह किया जायेगा, अभी इनके परिजन नही आये हैं। जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती चार अन्य घायलों में से कमल और उस्मान प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय से डिस्चार्ज कर दिये गए हैं। दोनों स्वस्थ हैं तथा दो अन्य घायल हलीम और मो.नियाज उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

Share this story