पीएफआई मामले में आरोपी मोहम्मद आलम की पत्नी ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

पीएफआई मामले में आरोपी मोहम्मद आलम की पत्नी ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप
पीएफआई मामले में आरोपी मोहम्मद आलम की पत्नी ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

पुलिस ने झूठा फंसा मेरे पति को बना दिया पीएफआई का सदस्य : आलम की पत्नी बुशरा

मथुरा। जिले में गुरूवार पीएफआई के सदस्य मोहम्मद आलम की जमानत अर्जी सुनवाई के दौरान यहां पहुंची रामपुर निवासी मोहम्मद आलम की पत्नी बुशरा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आलम सिर्फ दिल्ली में टैक्सी चलाता है, उसका पीएफआई या सीएफआई से कोई संबंध नहीं है, उन्हें पुलिस ने झूठा फंसाया है।

विदित रहे कि, मथुरा के एडीजे दशम के न्यायालय में गुरुवार दोपहर मोहम्मद आलम की जमानत अर्जी पर सुनवाई थी। जमानत कराने के लिए आलम की पत्नी बुशरा दिल्ली से आई थी। उसके साथ आलम की दो बहनें फुलवी और सहजी, चचेरा भाई महबूब आलम और सास शहाना भी आई थीं। बुशरा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आलम पढ़ा-लिखा नहीं है और उसका बैंक खाता बंद है। आलम पांच अक्तूबर को सुबह छह बजे घर से चला था। सुबह नौ बजे फोन भी बात भी हुई थी, लेकिन इसके बाद संपर्क नहीं हुआ। अगले दिन पता चला कि आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुशरा ने बताया कि आलम के साथ जो लोग गिरफ्तार किए हैं, उन्हें वह व परिवार के लोग नहीं जानते।

शुक्रवार को लग सकती है अतीकुर्रहमान की जमानत अर्जी

जेल में बंद अतीकुर्रहमान की जमानत अर्जी अधिवक्ता द्वारा शुक्रवार को जिला जज की अदालत में लगाई जा सकती है। अतीकुर्रहमान के अधिवक्ता मधुबन दत्त चतुर्वेदी ने बताया कि वह शुक्रवार को जिला जज की अदालत में जमानत अर्जी लगाएंगे।

Share this story