भदोही के ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा भेजे गये सेन्ट्रल नैनी जेल

भदोही के ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा भेजे गये सेन्ट्रल नैनी जेल

Newspoint24.com/newsdesk/

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। भदोही के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा को प्रयागराज स्थित नैनी के सेन्ट्रल भेज दिया गया। नैनी सन्ट्रल जेल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी एन पाण्डेय ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार की रात विजय मिश्रा को भदोही से कड़ी सुरक्षा के बीच सुरक्षा कारणों से नैनी सेन्ट्रल जेला लाया गया। उन्हें जेल परिसर में बनाए गये क्वारंटीन सेंटर में रखा गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया।

उन्होंने बताया कि सभी प्रकार के प्रोटोकॉल का पालन किया गया है। गौरतलब है कि ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के मालवा से उस समय गिरफ्तार किया गया था जब वह उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रयागराज लौट रहे थे।

भदोही पुलिस आरोपी विधायक को मध्य प्रदेश से लाने के बाद रविवार को कोरोना जांच के लिए गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर गई और बाद में सीजीएम अदालत में उसे पेश किया। अदालत ने आरोपी विधायक विजय मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया। सुरक्षा कारणों से उन्हें बाद में नैनी जेल भेजा गया।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के कौलापुर निवासी कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा, पत्नी रामलली मिश्र और बेटे विष्णु पर उनका मकान कब्जा करने, चेक पर जबरिया हस्ताक्षर कराने आदि के आरोप में गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्र पहले से ही फरार चल रही हैं ।

Share this story