मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, अपराधी फरार

मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, अपराधी फरार

Newspoint24.com/newsdesk/


खगड़िया । खगड़िया जिले की बेलदौर पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री पकड़ी है । हालांकि पुलिस के आने की भनक मिलते ही अपराधी मौके से फरार हो गए। बेलदौर थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा के बुचकु सिंह के वासा पर हथियार बनाने का धंधा चल रहा है।

सूचना मिलते ही उन्होंने एएसआई कृष्ण कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल भेजा। मौके से जो हथियार बरामद हुए उसमें अर्धनिर्मित हथियार बैरल दो 18 इंच, बैरल तीन 6 इंच, अर्ध निर्मित देसी पिस्तौल 7, रेती 6 , आरी दो , हैक्सा ब्लेड चार , एक छोटी लेथ मशीन , छेनी तीन , सड़सी एक, हथौड़े दो , आग जलाने वाली भाथी एक, ट्रिगर 4 , स्प्रिंग 4 , लोहे की लाइन का छोटा टुकड़ा एक, लोहे की गिरमिट मशीन एक , इलेक्ट्रॉनिक्स ग्रेडर मशीन एक , फायर गोली 315 बोर की एक और खोखा समेत एक मोबाइल बरामद किया गया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बेलदौर पहुंचे गोगरी के इंस्पेक्टर अच्छेलाल पासवान ने बताया कि सीमाना वासा के पुल से पूरब उत्तर बुचकू सिंह के घर में अवैध हथियार बन रहा था। इस मामले में नामजद अभियुक्त बुचकू सिंह , उसके बेटे अमित कुमार और पनसलवा गांव निवासी प्रिंस कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पिछले कुछ दिनों में जिले में कई स्थानों से अवैध हथियार तथा हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

Share this story