मेग लैनिंग ने मेलबर्न स्टार्स के साथ किया तीन साल का करार

मेग लैनिंग ने मेलबर्न स्टार्स के साथ किया तीन साल का करार

Newspoint24.com/newsdesk/


मेलबर्न ।ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मेग लैनिंग ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) क्लब मेलबर्न स्टार्स के साथ तीन साल का करार किया है। डब्ल्यूबीबीएल के पहले और दूसरे संस्करण में स्टार्स के लिए 27 मैच खेलते हुए लैनिंग स्टार्स की पहली कप्तान थीं।

लैनिंग ने डब्ल्यूबीबीएल में स्टार्स के लिए 50 से ऊपर की औसत से 1,062 रन बनाए हैं। पर्थ स्कॉर्चर्स में शामिल होने से पहले वह पहले दोनों सत्रों में टूर्नामेंट की अग्रणी रन-स्कोरर भी थी।

लैनिंग ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैं अपने समय के दौरान पर्थ में हर किसी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं लेकिन मेलबर्न में डब्ल्यूबीबीएल के लिए वापस आना बहुत अच्छा है।” उन्होंने कहा,”मुझे गर्व है कि मैं पहले कुछ वर्षों में मेलबर्न स्टार्स में का हिस्सा रही हूं और मैं आगे भी क्लब के साथ जुड़े रहने की उम्मीद कर रही हूं।”

28 वर्षीय लैनिंग डब्ल्यूबीबीएल के तीसरे संस्करण से पहले तीन साल के करार पर स्कॉर्चर्स में शामिल हुई थीं, हालाँकि, कंधे की चोट के कारण वह अपने पहले सीज़न में मैदान में नहीं उतर सकीं थीं।

डब्ल्यूबीबीएल के छठें संस्करण के लिए मेलबर्न स्टार्स जिन खिलाड़ियों के साथ करार किया है,उनमें निकोल फाल्टम, होली फेरिंग, अलाना किंग, मेग लैनिंग, एनाबेल सदरलैंड और एलिसे विलानी शामिल हैं।

डब्ल्यूबीबीएल के छठें संस्करण में मेलबर्न स्टार्स की टीम 17 अक्टूबर को होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे और इसके बाद 18 अक्टूबर को टीम पर्थ स्कॉर्चर्स का सामना करेगी।

Share this story