बार्सीलोना के सत्र से पहले के मेडिकल टेस्ट में नहीं आये मैसी

बार्सीलोना के सत्र से पहले के मेडिकल टेस्ट में नहीं आये मैसी

Newspoint24.com/newsdesk/

बार्सीलोना । अपने फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने की घोषणा कर चुके अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक लियोनल मैसी रविवार को बार्सीलोना के सत्र से पहले के मेडिकल टेस्ट में शामिल नहीं हुए।

टीम के कई खिलाड़ी रविवार की सुबह टेस्ट के लिए पहुंचे लेकिन मैसी नहीं आये। उन्हें स्थानीय समय के अनुसार सुबह सवा दस बजे मैदान पर होना चाहिए था। खिलाड़ियों को टेस्ट के लिए अलग-अलग समय दिया गया था।

मीडिया रिपोर्टों में शनिवार को ही कह दिया गया था कि मैसी न तो प्री सत्र मेडिकल में आएंगे और न ही सोमवार को ट्रेनिंग में शामिल होंगे।
33 वर्षीय मैसी ने मंगलवार को बार्सीलोना को बताया था कि वह अपने अनुबंध में 70 करोड़ यूरो (826 करोड़ डॉलर) का रिलीज नियम होने के बावजूद क्लब छोड़ना चाहते हैं। अर्जेंटीना टीवी चैनल टीवाईसी स्पोर्ट्स के मुताबिक मैसी ने अपने अनुबंध समाप्ति को लेकर क्लब को पंजीकृत फैक्स भेजा था जिसमें एक नियम को रेखांकित किया गया था जो उन्हें इस सत्र के अंत में अपने अनुबंध को रद्द करने की एकतरफा अनुमति देता है।

बार्सिलोना के अखबार ‘एल मुंडो डेपोर्टिवो’ के मुताबिक क्‍लब को मैसी का पत्र मिला था लेकिन उनके पास अनुबंध समाप्‍त करने के लिए 10 जून तक का समय था जो अब समाप्त हो चुका है। वहीं मैसी के अनुसार यह बेतुकी बात है क्योंकि बार्सिलोना का अभियान 14 अगस्त को चैंपियन लीग में बायर्न म्यूनिख के हाथों 2-8 से मिली करारी शिकस्त के बाद जाकर खत्म हुआ था।

Share this story