मलाइका अरोड़ा ने जीती कोरोना से जंग, कई दिनों बाद कमरे से निकली

मलाइका अरोड़ा ने जीती कोरोना से जंग, कई दिनों बाद कमरे से निकली

Newspoint24.com/newsdesk/मोनिका शेखर



मुंबई। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अब कोरोना से जंग जीत चुकी है और अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हैं। मलाइका कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटीन में थी। अब वह ठीक हो चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स, बीएमसी, दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों का आभार जताया है। अभिनेत्री को कोरोना के हल्के लक्षण थे। मलाइका अरोड़ा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह मास्क लगाए नजर आ रही हैं और उनके हाथ में कॉफी मग हैं।

मलाइका अरोड़ा ने जीती कोरोना से जंग, कई दिनों बाद कमरे से निकली

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘बाहर और उसके बारे में…मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं, यह अपने आप में एक आउटिंग जैसा लग रहा है। मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि इस वायरस से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं। मेडिकल गाइडेंस के लिए डॉक्टर्स, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए बीएमसी, परिवार के अथाह समर्थन, और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों की शुभकामनाएं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और समर्थन से ताकत मिली उसके लिए धन्यवाद। इस मुश्किल वक्त में आप लोगों ने जो कुछ भी किया है मैं आप सभी को समूचित रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।’

मलाइका अरोड़ा बीते कुछ समय से होम क्वारंटाइन में थी जिसके चलते वह अपने बेटे और डॉगी से दूर थी। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने डॉगी कैस्पर और बेटे अरहान खान की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह बालकनी से देख रहे थे। मलाइका ने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में अपनों से दूर रहना सबसे मुश्किल है। मलाइका अरोड़ा ने इंडियाज बेस्ट डांसर के जज के रूप में नजर आ रही थी। इस शो के कई सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया था।

Share this story