कोविड19 महामारी के बीच अब ‘भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस’ ने लाँच किया ये शानदार प्लान, जानिए

कोविड19 महामारी के बीच अब ‘भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस’ ने लाँच किया ये शानदार प्लान, जानिए

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता /

नई दिल्ली। जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस ने अपनी तरह के प्रथम ‘हेल्थ एंड लाईफ सिक्योर’ प्लान लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच प्रस्तुत यह एक समावेशी सुरक्षा समाधान है, जो लाईफ कवर, हॉस्पिटलाईज़ेशन एवं गंभीर बीमारियों के कवर का तिहरा फायदा प्रदान करता है। यह प्लान घरेलू बीमा बाजार में वित्तीय सुरक्षा एवं विस्तृत स्वास्थ्य तथा गंभीर बीमारी का कवरेज प्रस्तुत करने वाला एक ऑल-इन-वन सुरक्षा समाधान है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग राजा ने कहा कि कोरोना के संक्रमण तथा महामारी के चलते उत्पन्न डर एवं अप्रत्याशित वातावरण को देखते हुए हेल्थ एंड लाईफ सिक्योर समय की जरूरत बन गया है, जो ग्राहकों की जीवन की सुरक्षा, हॉस्पिटलाईज़ेशन एवं गंभीर बीमारियों के कवर की जरूरत को पूरा करता है। इस संपूर्ण समाधान का अद्वितीय प्रपोज़िशन यह है कि यह स्वास्थ्य एवं गंभीर बीमारियों के खर्चों का प्रबंधन करने के लिए वित्तीय सुरक्षा तथा सहयोग प्रदान करता है।

यह प्लान गंभीर बीमारी के विकल्प एवं भारती एक्सा लाईफ हॉस्पिटल कैश बेनेफिट राईडर तथा भारती एक्सा लाईफ एक्सीडेंटल डेथ बेनेफिट राईडर के साथ भारती एक्सा लाईफ फ्लेक्सी टर्म प्लान द्वारा उपलब्ध है। यह ऐसा मिश्रण है, जो लोगों के फाईनेंसेस को भविष्य में किसी भी कारण उत्पन्न होने वाली हेल्थ इमरजेंसी से सुरक्षित रखता है। इस अतिरिक्त निर्मित समाधान के तहत अधिकतम लाईफ कवरेज 75 साल की उम्र तक मिलेगा और इसमें प्रवेश की आयु 18 से 65 वर्ष के बीच होगी।

Share this story