राजद छोड़कर आए विधान पार्षद कमर आलम जदयू के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

राजद छोड़कर आए विधान पार्षद कमर आलम जदयू के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) छोड़कर आए विधान पार्षद मो. कमर आलम को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है।
पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल हेगड़े ने आज यहां बताया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने विधान पार्षद मो. कमर आलम को दल का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है।


गौरतलब है कि मो. कमर आलम इसी वर्ष 23 जून को राजद के चार अन्य विधान पार्षदों के साथ जदयू में शामिल हो गए थे। मो. आलम वर्ष 2016 में राजद के टिकट पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से हुए चुनाव में विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए थे ।


मो. आलम ने वर्ष 1987 में छात्र जीवन में ही कांग्रेस से राजनीति की शुरुआत की। जदयू में आने से पूर्व वह पिछले 12 वर्षों से राजद के राष्ट्रीय महासचिव थे। बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले मो. आलम इसके पहले 1990 में डॉ. जगन्नाथ मिश्रा के समय कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी थे। वह कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे सीताराम केसरी के भी बेहद करीबी थे। उनके निधन के बाद वह श्री रामविलास पासवान के साथ भी रहे। मो. आलम विभिन्न दलों में 30 वर्षों से संगठन के काम देखते आ रहे हैं।

Share this story