उपराष्ट्रपति के तीन साल पूरे होने पर कोविंद ने वेंकैया को दी बधाई

उपराष्ट्रपति के तीन साल पूरे होने पर कोविंद ने वेंकैया को दी बधाई

Newspoint24.com/newsdesk

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उपराष्ट्रपति के तौर पर तीन साल पूरे करने के अवसर पर श्री एम. वेंकैया नायडू को मंगलवार को बधाई दी। कोविंद ने नायडू को भेजे बधाई पत्र में लिखा है, “यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके साथ काम करने और देश के लोगों की सेवा करने का मौका मिला है। उपराष्ट्रपति के तौर पर आप भावी पीढ़ी को यह सीख देने के लिए प्रेरणा स्रोत बन चुके हैं कि किस प्रकार बुद्धिमता, ऊर्जा, जोश एवं उमंग को राष्ट्रनिर्माण के वास्ते जरूरी सकारात्मक कदम में तब्दील किया जा सकता है।”

राष्ट्रपति ने राज्यसभा के सभापति के तौर पर सदन के अभूतपूर्व संचालन के लिए भी श्री नायडू की भूरि-भूरि प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा है, “कानून एवं संविधान की आपकी व्यापक समझ ने आपको लोक सेवा के लिए सही निर्णय लेने में दक्ष बनाया है। आपका सार्वजनिक व्यवहार सहज भाव से ओत-प्रोत है जो समावेशी एवं मजबूत भारत के निर्माण के लिए अंतिम व्यक्ति को भी प्रभावित करने में सहायक है।”

उन्होंने लिखा है, “उपराष्ट्रपति के तौर पर तीन साल पूरा करने के अवसर पर मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं और आपके एवं आपके परिजनों को शुभकामनाएं देता हूं।”

Share this story