कंधे की चोट से आईपीएल से बाहर हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज गुर्नी

कंधे की चोट से आईपीएल से बाहर हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज गुर्नी

Newspoint24.com/newsdesk/

लंदन । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइंजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज हैरी गुर्नी कंधे की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह आईपीएल के अलावा अब इंग्लैंड में खेले जाने वाले टी-20 ब्लास्ट में भी नहीं खेल पाएंगे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज गुर्नी ने बताया कि वह 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें संस्करण में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा, “बाकी लोगों की तरह इस वर्ष क्रिकेट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार करने के बाद मैं इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाने से काफी निराश हूं।” उनकी इस सितंबर में सर्जरी होगी।
नॉटिंघमशायर क्लब की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलने वाले गुर्नी ने कहा,“मेरे करियर के कुछ सबसे शानदार पल नॉट्स ऑउटलॉस के साथ रहे हैं और ट्रेंटब्रिज के मैदान पर अपने साथियों के साथ ट्रॉफी के लिए प्रतिद्वंद्विता करने से बेहतर कुछ और नहीं है। ये बेहद मुश्किल समय है।”

उन्होंने कहा, “मुझे टीम के खिलाड़ियों पर और टीम के टूर्नामेंट में आगे तक जाने पर बहुत भरोसा है। मैं उन्हें प्रोत्साहित करता रहूंगा और जब भी सलाह मशविरे की जरूरत होगी उपलब्ध रहूंगा।” उन्होंने पिछले सीजन में केकेआर की ओर से सात विकेट हासिल किए थे। पिछले वर्ष टी-20 ब्लास्ट में वह नॉट ऑउटलॉस की ओर से सबसे अधिक 22 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे

Share this story