किंग्स इलेवन पंजाब के पास आईपीएल जीतने वाला स्क्वाड है: कोच कुंबले

किंग्स इलेवन पंजाब के पास आईपीएल जीतने वाला स्क्वाड है: कोच कुंबले

Newspoint24.com/newsdesk/

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कोच बने पूर्व भारतीय दिग्गज अनिल कुंबले  को लगता है कि पंजाब टीम के पास इस टूर्नामेंट में जीत हासिल करने वाला स्क्वाड है।

पंजाब टीम के कोच और क्रिकेट ऑपरेशनंस डॉयरेक्टर कुंबले ने कहा, “टीम अच्छी लग रही है और इस सीजन हमारे पास शीर्ष लाइन अप है। लड़के काफी मेहनत कर रहे हैं और हमारे पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के संतुलन वाला स्क्वाड है।”

कुंबले ने आगे कहा, “हम सभी इस साल एक शानदार सीजन खेलने की उम्मीद कर रहे हैं। मुझे वास्तव में लगता है कि पंजाब के पास इस आईपीएल में आखिर तक जाने वाले स्क्वाड है।”

13वें सीजन में पंजाब टीम की कप्तान करनी वाले केएल राहुल भी कोच की बात से सहमत हैं। राहुल ने कहा, “टीम बेहतरीन है, सभी साथ में मिलजुलकर रह रहे हैं और हम इस सीजन अच्छी ब्रांड का क्रिकेट खेल इस सीजन को यादगार बनाने के लिए उत्साहित हैं। हमें विश्वास है, हम प्रेरित हैं और हम इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं।

राहुल ने आगे कहा, “इस साल एक अलग अनुभव होने जा रहा है, लेकिन हम एक टीम के रूप में इस चुनौती के लिए तैयार हैं और उन सभी प्रशंसकों के लिए खेल रहे हैं जो हमारा समर्थन करते आ रहे हैं।”

Share this story