करनाल पुलिस ने 7 लाख के तरल नशीले पदार्थ सहित एक गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/

करनाल। करनाल पुलिस की एंटी नारकोटिक सैल टीम ने नशा का कारोबार करने वाले एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब 7 लाख रुपये का तरल नशीला पदार्थ बरामद किया है। एंटी नारकोटिक सैल इंचार्ज मोहन लाल व उनकी टीम को सूचना मिली की गांव बांसा निवासी धर्मवीर अधिक मात्रा में तरल नशीला पदार्थ (गट्टू) का कारोबार करता है। जो आज भी काफी मात्रा में अपनी गाड़ी में भरकर तरल नशीला पदार्थ (गट्टू) की सप्लाई करने वाला है, जिस पर एक टीम गठित की गई।

आरोपी को ड्रेन पुल बांसा से गाडी सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से 120 बोतल तरल नशीला पदार्थ (गट्टू) बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पूछताछ में आरोपी धर्मवीर ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से इस तरल नशीले पदार्थ (गट्टू) का कारोबार कर रहा था। जिससे अच्छी-खासी कमाई हो जाती है। आरोपी ने बताया कि वह गट्टू को दिल्ली व गाजियाबाद उ.प्र. से लाता था। और यहां लाकर उसमें और नशीले पदार्थ जैसे अफीम, चूरा पोस्त आदि मिलाता था। जिस कारण गट्टू और भी नशीला व स्ट्रोंग हो जाता है।

जिस कारण उसकी डिमांड और ज्यादा बढ़ जाती है। आरोपी ने बताया कि यह एक ऐसा तरल नशीला पदार्थ है जिसको पीने से इसकी लत लग जाती है और फिर लत लग जाने के बाद डिमांड बढ़ जाने के कारण इसके मन-माने दाम मिल जाते हैं। गट्टू  को करनाल के लोकल एरिया में व अन्य जिलों जैसे कुरुक्षेत्र, कैथल आदि में भी सप्लाई करता था।

Share this story