कंगारू गेंदबाज ने भी माना जसप्रीत बुमराह का लोहा, ‘वो टी20 का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाज’

कंगारू गेंदबाज ने भी माना जसप्रीत बुमराह का लोहा, ‘वो टी20 का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाज’

Newspoint24.com/newsdesk/

IPL 2020 News Today: ऑस्ट्रेलिया के जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) ने भारत के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टी20 में विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बताया है और कहा है कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्‍ट (Trent Boult) के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं। इस बार आईपीएल कोविड-19 (Covid-19) के कारण संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पैटिनसन ने कहा, “निजी तौर पर कहूं तो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के साथ काम करना शानदार रहेगा। जाहिर सी बात है कि बुमराह (Jasprit Bumrah) विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। और ट्रेंट बोल्‍ट भी वहां हैं। इसलिए मेरे लिए यह शानदार अनुभव होगा। मैंने यूएई में कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं इसलिए मुझे यहां खेलने का अनुभव है।”

मुंबई ने पैटिनसन को लसिथ मलिंगा के स्थान पर टीम में शामिल किया है। मलिंगा ने निजी कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था।

आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होने जा रही है। पहला मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। मुंबई ने पिछले सीजन में खिताब पर कब्‍जा किया था। जबकि  चेन्‍नई की टीम दो फाइनल मुकाबले में चूक गई थी।

Share this story