कंगना रनौत का मूवी माफिया पर हमला, बोली-मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

कंगना रनौत का मूवी माफिया पर हमला, बोली-मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी बेबाक राय की वजह से चर्चा हमेशा चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग जैसे मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रही हैं। महाराष्ट्र में शिवसेना नेताओं से चल रही जुबानी जंग के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। कंगना रनौत 9 सितम्बर को मुंबई आने वाली हैं। वहीं कंगना रनौत के प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर सोमवार को बीएमसी ने छापेमारी की। इसकी जानकारी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर दी थी। कंगना रनौत ने फिर मूवी माफिया पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है।
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ट्वीट किया-‘मूवी माफिया आज तुम मेरा चेहरा और मेरा घर अपने पावरफुल दोस्तों के सहारे तोड़ सकते हो। इससे तुम्हें पलभर की खुशी होगी, लेकिन अगर तुम होशियार होंगे तो तुमको पता चल जाएगा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। तुम मुझे यहां खत्म कर दोंगे तो मैं कहीं और उत्पन्न हो जाऊंगी। भरोसा करो, इससे तुम लोगों को और भी ज्यादा दर्द होगा।’

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों शिवसेना नेता संजय राउत से पंगा लेने की वजह से भी खबरों में हैं। महाराष्ट्र में शिवसेना नेताओं से चल रही जुबानी जंग के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। अब उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। यानी कंगना रनौत जब 9 सितम्बर को मुंबई पहुंचेंगी तो उनके साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा रहेगी।
कंगना रनौत ने सोमवार को ट्वीट किया था-‘ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’ हाल में कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें मुंबई वापस नहीं आने की धमकी दी है। इस पर कंगना ने एक वीडियो शेयर करके कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

Share this story