कंगना रनौत ने शेयर की मां की अनदेखी तस्वीर, खास चूल्हा पर बना रही हैं ‘मक्की की रोटी’

अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कंगना रनौत ने लॉकडाउन के समय मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिताया है। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म थलाइवी की शूटिंग फिर शुरू कर दी है। इन दिनों वह दक्षिण भारत में हैं। हाल में अभिनेत्री ने अपने निर्देशक और क्रू मैंबर्स के साथ सेट से तस्वीर साझा की हैं। कंगना ने मंगलवार को अपनी मां की एक खास अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनकी मां ‘मक्की की रोटी’ बना रही हैं।
कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी मां की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘थलाइवी के शूटिंग के बीच में मौसम की पहली मक्की की रोटी बनाती मां की सुखद तस्वीर मिली है। मां के पास अलग से एक छोटा चूल्हा है। इस पर वे घर पर उगी मक्की की खास स्वाद वाली रोटी बनाती हैं।’
कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने घोषणा की थी कि वह सात महीने बाद अपनी फिल्म के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर रही हैं। अभिनेत्री ने तस्वीरें शेयर कर ट्विटर पर लिखा था-‘मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन दौर में आपकी दुआओं की जरूरत है। ये कुछ सेल्फी सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएंगी।’ कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ काफी समय से सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जानी-मानी अभिनेत्री व तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर को दिखाया जाएगा। कंगना रनौत फिल्म में जयललिता का किरदार निभा रही हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास कई फिल्में हैं। ‘थलाइवी’ के अलावा वह ‘धाकड़’ और  ‘तेजस’ में नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू की जाएगी। कंगना रनौत अभिनीत ‘तेजस’ एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। इसके अलावा रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना रनौत जासूस के रूप में दिखाई देगी। ‘धाकड़’ एक एक्शन फिल्म है।

Share this story