कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, लक्ष्मीबाई और सावरकर से की खुद की तुलना

कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, लक्ष्मीबाई और सावरकर से की खुद की तुलना

Newspoint24.com/newsdesk/

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। मुंबई के एक कोर्ट में कंगना के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत कंगना के मुंबई शहर और मुंबई पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए दर्ज की गई हैं। इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई थी। उसके बाद मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह और सांप्रदायिक सद्भाव का मामला दर्ज किया था। अब कंगना ने इन सभी मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए खुद की तुलना लक्ष्मीबाई और सावरकर से की है। कंगना ने अपने ट्वीट में चुप्पी के लिए अभिनेता आमिर खान पर निशाना भी साधा है। कई

विवादों में फंसती अदाकारा ने अपने खिलाफ दर्ज शिकायत पर प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रवार को ट्विटर का सहारा लिया।बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा-‘जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरैंट देश में?’ साथ ही कंगना ने इस ट्वीट में आमिर खान को टैग किया।

कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, लक्ष्मीबाई और सावरकर से की खुद की तुलना

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया-‘कैंडल मार्च गैंग, अवार्ड वापसी गैंग देखो, यही होता है कि फांसीवाद विरोधी क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है, न कि आप सभी की तरह तुमको कोई पूछता भी नहीं, मुझे देखो मेरे जीवन का एक मतलब महाराष्ट्र में असली फांसीवादी सरकार से लड़ना है, जो तुम्हारी तरह धोखाधड़ी नहीं है।’

कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, लक्ष्मीबाई और सावरकर से की खुद की तुलना

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी जिसमें कहा गया था कि कंगना और उनकी बहन धार्मिक भावनाओं को भड़काकर सोशल मीडिया के जरिए सांप्रदायिकता फैला रही हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन भेजा है। मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को 26 और 27 अक्टूबर को जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा है। कंगना रनौत ने हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म की तुलना पॉर्न वेबसाइट से की थी।एक ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ ने अपने पेज पर नवरात्रि पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट डाले थे जिनकी सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हुई थी।

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना के बाद इरोस नाउ ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए हैं और लोगों की धार्मिक भावनाओं अनजाने में ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत इन दिनों मनाली स्थित अपने घर पर हैं। कंगना आज कल सोशल मीडिया पर अपने कजन भाई करण की शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हाल में उन्होंने फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। हाल में कंगना ने ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है और सोशल मीडिया पर अपनी तैयारी का एक वीडियो भी शेयर किया था।

Share this story