रायबरेली में जीप खाई में गिरी, दो चचेरे भाईयों की मृत्यु, नौ घायल

रायबरेली में जीप खाई में गिरी, दो चचेरे भाईयों की मृत्यु, नौ घायल

Newspoint24.com/newsdesk/

रायबरेली। उत्तर प्रदेश रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र में बुधवार को तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे खाई में जा गिरने से दो चचेरे भाइयों की मृत्यु हो गयी तथा नौ अन्य लोग हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सुबह कुछ स्थानीय लोग रोजी- रोजगार के लिए परसदेपुर से बस पकड़ कर लुधियाना जाने वाले थे। इस बीच एक जीप यात्रियों को जगह जगह से लेकर बस तक पहुंचा रही थी।
उन्होंने बताया कि जीप में नसीराबाद निवासी राजाराम(40) अपने उसका चचेरे भाई विनोद जग्गू पासी तथा 12 अन्य लोगों के साथ बैठे थे। सभी लोग बस से पंजाब जा रहे थे। इस बीच जीप नसीराबाद इलाके के सलोन रोड पर एक पुलिया के तीव्र मोड़ के पास अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में जा गिरी जिसमें काफी पानी भरा था।
इस हादसे में दोनों चचेरे भाइयो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि नौ अन्य घायल हो गये। इस हादसे में जीप चालक भी गंभीर अवस्था मे बेहोशी की हालत में है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन की हालत गंभीर बन हुई है। घायलों में दो लोगों की उम्र 21-22 वर्ष की हैं जब कि शेष 30-40 वर्ष के है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन अभी पानी में डूबा हुआ है।
शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है। पुलिस का कहना है कि मामले में अभी तहरीर नही मिली है।

Share this story