लोकसभा में जया बच्चन का रवि किशन पर हमला ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं’

लोकसभा में जया बच्चन का रवि किशन पर हमला ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं’

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी सांसद, जया बच्चन ने आज शून्य काल में कहा की मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ ये गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

उन्होंने कहा की जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।
भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को संसद में ड्रग और उसके बॉलीवुड कनेक्शन का मुद्दा उठाया। साथ ही उन्होंने इसमें पड़ोसी देशों का हाथ होने की बात भी कही। मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है ।

रवि किशन ने जया बच्चन के बयान के बाद आज कहा की मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी ( जया बच्चन की ) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए ।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

मानसून सत्र के दूसरे दिन समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि सिनेमा उद्योग एक बुरे दौर से गुजर रहा है। उन्होंने सरकार पर सिनेमा उद्योग की ओर ध्यान न देने का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हालत से ध्यान भटकाने के लिए उल्टे-सीधे बयान दे रहे हैं।

जया बच्चन ने सदन में शून्यकाल की कार्यवाही के दौरान इस मुद्दे को उठाते हए कहा कि सिनेमा उद्योग की वजह से नाम कमाने वाले कुछ लोग इसे ‘गटर’ की संज्ञा दे रहे हैं। समझा जा रहा है कि उनका इशारा सिने अभिनेता व सांसद रवि किशन की ओर था।

बच्चन ने सदन में अपनी बात रखते हुए कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाने में लगे हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते रहे हैं उसी में छेद कर रहे हैं।

सपा सांसद ने सिनेमा जगत की मौजूदा स्थिति पर अफसोस जताते हुए कहा कि विकट परिस्थिति में इस उद्योग को सरकार की मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सिनेमा जगत को अनाप-शनाप कहने वाले लोगों को सरकार इस तरह की भाषा से बचने के लिए कहेगी।

जया ने कहा कि महज कुछ लोगों के कारण पूरे सिनेमा उद्योग की छवि को खराब नहीं किया जा सकता। उन्होंने लोकसभा सदन में एक सदस्य द्वारा उठाए गए मुद्दे का उल्लेख करते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि इस उद्योग को बदनाम किया जा रहा है।

बच्चन ने कहा कि सिनेमा जगत ने प्राकृतिक आपदाओं और मुसीबत के समय हमेशा सरकार और देश को उससे उबरने में योगदान दिया है। इस क्षेत्र के लोग भारी भरकम आयकर देते हैं तथा अन्य तरीकों से भी मदद करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि लाखों लोगों को रोजगार देने वाले सिनेमा उद्योग की मदद के लिए सरकार जल्द पहल करेगी।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा में बीते सोमवार को भाजपा सांसद रवि किशन ने नशीले कारोबार का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि सिनेमा जगत में भी ड्रग का कारोबार चल रहा है।

Share this story