जौनपुर : दो पक्षों में हुए विवाद को शांत कराने गई पुलिस टीम पर हमला, सीओ समेत छह पुलिस कर्मी घायल

जौनपुर : दो पक्षों में हुए विवाद को शांत कराने गई पुलिस टीम पर हमला, सीओ समेत छह पुलिस कर्मी घायल

Newspoint24.com/newsdesk/


जौनपुर । मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हसनपुर चौधी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार देर रात दो पक्षों के लोग भिड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर पीआरवी वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस पर हमले की सूचना पर क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं एवं कोतवाली पुलिस भी पहुंची। उनके ऊपर भी जमकर पथराव हुआ। जिससे सीओ समेत छह पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया है।

हसनपुर चौधी गांव में बीते 3 दिन पूर्व बनवासी बस्ती और चौहान बस्ती के बीच छेड़खानी और भूमि संबंधी विवाद को लेकर तनातनी चल रही थी। इसी मामले के निपटारे को लेकर गुरुवार रात पीआरवी की पुलिस बस्ती में पहुंची थी तभी पथराव शुरू हो गया। पथराव से पुलिस के गाड़ी के शीशे टूट गए और पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। सूचना पर मड़ियाहूं क्षेत्राधिकारी राजेंद्र प्रसाद कोतवाली पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे, जैसे ही सभी पुलिसकर्मी पहुंचे कि दोनों तरफ फिर से पथराव शुरू हो गया। जिससे सीओ राजेंद्र प्रसाद समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। पथराव करने वाले आरोपियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि पुलिस दो पक्षों में विवाद को सुलझाने पहुंची थी कि दोनों पक्षों में पथराव शुरू कर दिया। जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share this story