आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ का दूसरा गाना ‘ इश्क कमाल ‘ रिलीज

आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ का दूसरा गाना ‘ इश्क कमाल ‘ रिलीज

Newspoint24.com/newsdesk/मोनिका शेखर/


मुंबई। निर्देशक महेश भट्ट फिल्म ‘सड़क 2’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की मांग की जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। निर्माताओं ने फिल्म ‘सड़क 2’ का दूसरा गाना ‘इश्क कमाल’ रिलीज किया है। इस गाने में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आ रहे हैं। इससे पहले गाना ‘तुम से ही’ रिलीज हुआ था। इस गाने को लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे थे।
फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के अलावा पूजा भट्ट, जिस्सु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्विटर पर गाना ‘इश्क कमाल’ का लिंक शेयर कर लिखा-‘जिंद यार पास, जिंद पास यार, इश्क कटारी रोक ना पाए कोई भी ढाल, इश्क कमाल आ गया। इश्क कमाल, सड़क 2।’

‘इश्क कमाल’ एक रोमांटिक गाना है। गाने में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के बीच रोमांस को दर्शाता है। गाने में संजय दत्त की झलक भी देखने को मिल रही है। वह अपने अतीत को याद कर रहे हैं। संजय की पत्नी का किरदार पूजा भट्ट ने निभाया है। इस गाने की लिरिक्स सुनील जीत और शालू वैश ने मिलकर तैयार की है। गाने को जावेद अली ने अपनी आवाज दी है, वहीं सुनील जीत ने गाने को कंपोज किया है।
हाल में फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो सबसे ज्यादा डिस्लाइक वाला ट्रेलर बन गया। फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट आर्या के किरदार में हैं। फिल्म में अभिनेता संजय दत्त रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट का किरदार निभाया है, जबकि आदित्य रॉय कपूर विशाल के किरदार में हैं। फिल्म में आलिया आदित्य रॉय कपूर से प्यार करती हैं। ‘सड़क 2’ साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ‘सड़क’ का निर्देशन भी महेश भट्ट ने किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।
फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले फिल्म ‘सड़क 2’ सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं पाया। महेशा भट्ट ने 21 साल बाद फिल्म ‘सड़क 2’ से बतौर निर्देशक वापसी की है।

Share this story