आईपीएल : “थैंक यू कोविड ​​वारियर्स” लिखी जर्सी पहनेंगे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

आईपीएल : “थैंक यू कोविड ​​वारियर्स” लिखी जर्सी पहनेंगे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

Newspoint24.com/newsdesk/आयुषी शर्मा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को कहा कि उसके खिलाड़ी संयुक्त अरब अमीरात में पूरे टूर्नामेंट के दौरान “थैंक यू कोविड ​​वारियर्स” लिखी जर्सी पहनेंगे, जो महामारी के बीच काम पर डटे कोरोना योद्धाओं के जज्बे को उनका सलाम होगा। 
आईपीएल कल से अबू धाबी में शुरू हो रहा है। उद्घाटन मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। 

दिल्ली  फ्रैंचाइज़ी ने एक बयान में कहा,”दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक मैच की जर्सी पर ‘थैंक यू कोविड ​​वारियर’ का संदेश लिखा होगा और पूरे सत्र में खिलाड़ी इसे पहन कर मैदान पर उतरेंगे।”  दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे।


ईशांत ने कहा ,‘‘ सभी सफाईकर्मियों, डॉक्टरों, सुरक्षाबलों, रक्तदान करने वालों, समाजसेवियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों को मानवता की सेवा के लिये हमारा सलाम है।’’


अमित मिश्रा ने कहा ,‘‘ इन कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिये शब्द काफी नहीं है। आप सभी को हमारा सलाम। आपके काम प्रेरित करते रहेंगे।’’ 
कैफ ने कहा कि जिंदगी की इस लड़ाई में दूसरों को खुद से आगे रखने के लिये बड़ा जज्बा और निस्वार्थ भाव चाहिये होता है। दुनिया को बेहतर बनाने के लिये मैं आप सभी को सलाम करता हूं। 

Share this story