IPL 2020: आरसीबी के 20 वर्षीय देवदत्त पडीक्कल जलवा बिखेरने को हैं तैयार, नेट में बहा रहे जमकर पसीना

IPL 2020: आरसीबी के 20 वर्षीय देवदत्त पडीक्कल जलवा बिखेरने को हैं तैयार, नेट में बहा रहे जमकर पसीना

Newspoint24.com/newsdesk/

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 13वें एडिशन के अपने पहले मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम का सामना 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से होगा. आरसीबी (RCB) टीम अपने पहले खिताब के लिए यूएई पहुंच चुकी है और वहां जमकर प्रैक्टिस कर रही है. टीम में देसी और विदेशी  खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है.

देवदत्त पडीक्कल बोले- में लौटकर अच्छा लग रहा है 

आरसीबी के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) ने कहा है कि आईपीएल से पहले ढाई सप्ताह अभ्यास करके अब वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. पडीक्कल ने आरसीबी के यूट्यूब चैनल पर कहा ,‘लय में लौटकर अच्छा लग रहा है. हमने नेट पर काफी अभ्यास किया और अब लॉकडाउन के पहले वाली स्थिति से बेहतर लग रहा है.’

कर्नाटक के इस खब्बू बल्लेबाज ने विजय हजारे (Vijay Hazare Trophy) और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में सर्वाधिक रन बनाए थे. 20 वर्षीय इस बल्लेबाज का 12 मैचों में स्ट्राइक रेट 175 से अधिक और औसत 64 है .

कप्तान विराट और कोच माइक हेसन को प्रभावित कर चुके हैं पडीक्कल 

कप्तान विराट कोहली और और कोच माइक हेसन (Mike Hesson) दोनों उससे प्रभावित हैं. यूएई के मौसम के बारे में पडीक्कल ने कहा ,‘हम इसके अनुरूप ढल रहे हैं. हमने दौड़ के भी कुछ सीजन रखे और फिटनेस पर लगातार काम करते रहेंगे.’

माना जा रहा है कि  इस बार आरसीबी पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) की जगह पडिक्क्ल से ओपनिंग करा सकती है. आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा. इसकी शुरुआत मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले से होगी.

Share this story