आईओएस ने मोटरसाइकिल चैंपियन ऐश्वर्या के साथ किया अनुबंध

आईओएस ने मोटरसाइकिल चैंपियन ऐश्वर्या के साथ किया अनुबंध

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । देश के अग्रणी खेल प्रबंधन समूह आईओएस स्पोर्टस एंड एंटरटेनमेंट ने भारतीय मोटरसाइकिल रेसर चैंपियन ऐश्वर्या पिस्से के साथ अनुबंध किया है। बेंगलुरु की ऐश्वर्या टू व्हीलर मोटर स्पोर्ट्स में विश्व खिताब जीतने वाली पहली और एकमात्र भारतीय बनी हैं। उन्होंने पिछले वर्ष एफआईएम बाजा महिला विश्व कप 2019 में महिला और जूनियर वर्ग में क्रमशः स्वर्ण और रजत पदक जीता था।

सर्किट और रोड रेसर ऐश्वर्या ने आईओएस के साथ हस्ताक्षर करने के बाद कहा, “मैं देश में सबसे अच्छे और सबसे प्रतिष्ठित खेल प्रबंधन समूह का हिस्सा बनने से उत्साहित हूं। उनका ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है और इससे जुड़ना मेरे लिये बेहद खुशी की बात है।”

मोटरसाइकिल रेसर के अनुबंध के बाद कंपनी के एमडी नीरव तोमर ने कहा,“हम आईओएस परिवार में ऐश्वर्या का स्वागत करते हैं। उन्होंने बहुत कम उम्र में मोटरस्पोर्ट्स सर्किट पर अपनी प्रतिभा साबित की है।”

ऐश्वर्या के अलावा इससे एमसी मैरीकॉम, विजेंद्र सिंह, हिमा दास, मणिका बत्रा, मीराबाई चानू, जिनसन जॉनसन, मनप्रीत सिंह, रानी रामपाल जैसे खिलाड़ी भी आईओएस से जुड़े हैं।

अपने छोटे से करियर में बेंगलुरु की 24 वर्षीय रेसर ऐश्वर्या ने पिछले चार वर्षों में राष्ट्रीय स्तर पर कई खिताब जीते हैं। ग्लैमर से भरपूर ऐश्वर्या ने हार्पर बाजार इंडिया, कॉस्मोपॉलिटन और स्मार्ट लाइफ जैसी विभिन्न मैगजीन पर अपनी जगह बनाई है।

Share this story