इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने बड़ा और बेहतर संपत्ति अदला-बदली 2.O लांच किया

इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने बड़ा और बेहतर संपत्ति अदला-बदली 2.O लांच किया

Newspoint24.com/newsdesk/


नयी दिल्ली। अचल संपत्ति क्षेत्र की अग्रणी परामर्शदाता इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने मिशन आज़ादी के पहले चरण को मिली व्यापक सफलता के बाद संपति अदला-बदली (प्रॉपर्टी स्वैप) का दूसरा चरण शुरू किया।
इन्वेस्टर्स क्लिनिक के संस्थापक हनी कटियाल ने बुधवार को बताया कि पहले चरण को मिले जबरदस्त समर्थन और सराहना ने अधिक प्रतिष्ठित डेवलपर्स को कंपनी के साथ हाथ मिलाने के लिए प्रेरित किया है। मेगा योजना का दूसरा चरण अधिक प्रतिष्ठित बिल्डरों और डेवलपर्स की जरुरतों के अनुरूप है, इसलिए इस योजना का विस्तार अधिक उपभोक्ताओं तक किया जाएगा।


पहले चरण में एम 3 एम, मिगुन ग्रुप, सुपरटेक, भूटानी ग्रुप और होम एंड सोल के साथ-साथ इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने अब दूसरे चरण में गौर ग्रुप और पारस बिल्डटेक एन समेत कई अन्य कंपनियों के साथ साझेदारी की है। इस गठबंधन से ग्राहकों को आवासीय और वाणिज्यिक दोनों परियोजनाओं के मामले में अधिक विकल्पों को चुनने में मदद मिलेगी। प्रोपर्टी स्वैप एक कम जोखिम वाले लाभार्थी व्यवसायी मॉडल पर आधारित है, जिसमें, अचल संपत्ति उद्योग के खिलाड़ियों ने अपने लाभ मार्जिन को कम कर दिया है।


उपभोक्ता के लाभ को ध्यान में रखते हुए दूसरे चरण के लांच पर श्री कटियाल ने कहा, “हमें लॉन्च के पहले कुछ दिनों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। हमने ग्राहकों के लिए सबसे पारदर्शी और प्रभावी स्वैप योजना शुरू की हैं। इसने उन ग्राहकों की भी मदद की है जो एक प्लॉट में शिफ्ट होना चाहते थे। प्रौद्योगिकी और हमारे बिक्री कर्मियों के प्रयासों के माध्यम से संचालित सहज प्रक्रिया ने हमारे ग्राहकों को अत्यधिक संतुष्टि प्रदान की है। ”
इंवेस्टर्स क्लिनिक ने एक डेवलपर से दूसरे डेवलपर के लिए ‘शिफ्ट इन बुकिंग’की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए 100 वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम बनाई। कागजी प्रक्रिया एक संरचित और डिजिटल रूप से पारदर्शी तरीके से पूरी की जायगा, जिससे डेवलपर्स और ग्राहक दोनों के ही समाधान हो सकते हैं।

Share this story