जोधपुर जैसलमेर रोड पर हादसा: बस- कार में भिड़ंत, तीन की मौत, दो घायल

जोधपुर जैसलमेर रोड पर हादसा: बस- कार में भिड़ंत, तीन की मौत, दो घायल

Newspoint24.com/newsdesk/


जोधपुर। जिले के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र जोधपुर जैसलमेर रोड आगोलाई के समीप मंगलवार कh तडक़े सडक़ हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया हे। बताया जाता है कि एक दोस्त को शिक्षक पद पर नियुक्ति पर पदभार ग्रहण कराने जा रहे कार में सवार पांच दोस्तों की कार जोधपुर जैसलमेर रोड़ पर आगोलाई गांव के पास मंगलवार की तडक़े पौने चार बजे बस कार भिडंंत में गंभीर रूप से घायल हो गये थे। इस हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सघन उपचार के लिये एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बालेसर पुलिस ने बताया कि इस हादसे में अलवर जिले के मुंडावर निवासी मुनेश कुमार पुत्र कैलाश चन्द्र मीणा, दौसा जिले के मंडावर निवासी लेखराज पुत्र गगन लाल मीणा, भूरसिंह पुत्र अनन्त राम मीणा की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। जबकि अलवर के मुंडावर निवासी रवि पुत्र कैलाश मीणा और अलवर के चन्द्रेरा निवासी सोनू पुत्र गजेन्द्र कुमार घायल हो गए। दोनों घायलों का जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रवि का द्वितीय श्रेणी शिक्षक पर हुआ चयन:

पुलिस ने बताया कि अलवर जिले में मुण्डावर निवासी रवि कुमार पुत्र कैलाशचन्द्र मीणा का चयन द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में गणित विषय में हुआ। काउंसलिंग के बाद उसे बाड़मेर जिले के शिव में ज्वॉइनिंग मिली। दो सितम्बर को उसे ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। इसके लिए रवि अपने शिक्षक भाई मुनेश कुमार और मित्र अलवर जिले में मुण्डावर तहसील के मुन्नापुरा निवासी लेखराज पुत्र जगनलाल मीणा, दौसा जिले में मेहंदीपुर बालाजी के पास चंदेरा निवासी सोनू पुत्र गजेन्द्र मीणा व दौसा में ग्यारकी निवासी भूरसिंह पुत्र अनंतराम मीणा के साथ कार में मंगलवार को शिव के लिए रवाना हुए। तडक़े करीब पौने चार बजे कार आगोलाई के समीप पहुंची। तब अचानक सडक़ पर बैल आ गया और कार उससे जा टकराई। अनियंत्रित कार सामने से आ रही स्लीपर बस से भिड़ गई। कार बस के आगे वाले हिस्से में फंस गई। पांचों व्यक्ति बुरी तरह कार में फंस गए। हादसे में बैल की भी मृत्यु हो गई। मृतक मुनेश कुमार भी तृतीय श्रेणी शिक्षक था। परिजन को सूचित कर तीनों शव मोर्चरी में रखवाए गए।

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर :

सूचना पर बालेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के ग्रामीणों की मदद से मशक्कत के बाद कार अलग कराई। साथ ही काफी प्रयासों के बाद पांचों जनों को कार से बाहर निकाला। एम्बुलेंस की मदद से सभी को मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने मुंडावर निवासी मुनेश कुमार पुत्र कैलाशचन्द्र मीणा, मुन्नापुरा निवासी लेखराज पुत्र जगनलाल मीणा व ग्यारकी निवासी भूरसिंह पुत्र अनंतराम मीणा को मृत घोषित कर दिया। जबकि नव चयनित रवि कुमार मीणा व सोनू पुत्र गजेन्द्र मीणा की हालत गंभीर बनी हुई है।

Share this story