वाराणसी में बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन को मारी गोली, दो की मृत्यु

वाराणसी में बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन को मारी गोली, दो की मृत्यु

Newspoint24.com/newsdesk/


वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के जैतपुरा क्षेत्र में शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े अति व्यस्त सड़क पर दो लोगों की गोलीमार कर हत्या कर दी जबकि एक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि मृतक का नाम संजय सिंह और वाल्मीकि है। संजय वाराणसी के शिवपुर और वाल्मीकि चौका घाट क्षेत्र का निवासी है। घायल स्थानीय निवासी दीपक को शहर के मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।


उन्होंने कहा कि शिवपुर क्षेत्र के हटिया निवासी संजय एवं उसके दोस्त मोटरसाइकिल से चौका घाट के पास से गुजर रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाकर गोलीबारी की। कई राउंड हुई गोलीबारी में वहां से गुजर रहा एक स्थानीय निवासी वाल्मीकि भी गोली का शिकार हो गया। वाल्मीकि ट्रॉली चालक था। संजय एवं वाल्मीकि को तत्काल कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है तथा जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला लगता है । घटना के बाद चौका घाट निवासी वाल्मीकि के परिजनों ने काफी देर तक यहां की मुख्य सड़क को जाम कर दिया। उन्होंने काफी देर तक प्रदर्शन कर अपना रोष प्रकट किया।
घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक एवं पुलिस अधीक्षक (नगर) विकास चंद्र त्रिपाठी समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया तथा मृतकों के परिजनों से बातचीत कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। आलाधिकारियों के समझाने एवं दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर सजा दिलाने के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा शांत हुआ।

Share this story