कमलनाथ की तरह रोऊंगा नहीं कर्जा लेकर विकास करूंगा: शिवराज सिंह

कमलनाथ की तरह रोऊंगा नहीं कर्जा लेकर विकास करूंगा: शिवराज सिंह

Newspoint24.com/newsdesk/


अशोकनगर । मैं कमलनाथ की तरह रोऊंगा नहीं बल्कि कर्जा लेकर प्रदेश का विकास करूंगा, में जो कहता हूं वह करता हूं में विकास के लिए पैसे की चिंता नहीं करूंगा, कमलनाथ की तरह पैसा नहीं-पैसा नहीं करूंगा, रोऊंगा नहीं बल्कि कर्जा लेकर विकास करूंगा।
कमलनाथ मुझ से कहते हैं कि में नालायक हूं, ठीक है मैं नालायक हूं, लेकिन मैं आपसे पूछता हूं कि जिन्होंने बच्चों से उनकी फीस और लैपटॉप छीन लिए क्या वह लायक हैं? जिन्होंने गरीबों के हित में लागू की गई संबल योजना बंद कर दी, जिन्होंने बहनों को प्रसव पर मिलने वाले लड्डू के पैसे छीन लिए, गरीबों का कफन छीन लिया और कन्यादान योजना के पैसे खा गए, क्या वो लायक हैं? क्या वो लायक हैं, जो फसल बीमा प्रीमियम की राशि खा गए और जिन्होंने शून्य प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देने की योजना बंद कर दी ? यह बात गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने जिले के अशोकनगर विधानसभा के राजपुर में एवं मुंगावली विधानसभा के पिपरई में विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास के अवसर पर आयोजित समारोह में कही।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि 2018 के चुनाव में आप लोगों ने सिंधिया जी की सूरत देखकर और उन पर भरोसा करके वोट दिया। सिंधिया जी ने तो आपका भरोसा नहीं तोड़ा लेकिन कांग्रेस ने तोड़ दिया। कांग्रेस ने बारात किसी और की सजाई और दूल्हा बना दिया किसी और को। उन्होंने सिर्फ जनता को धोखा ही नहीं दिया बल्कि सिंधिया का भी अपमान किया। चौहान ने कहा कि सरकार बनने के बाद जब सिंधिया जी ने कमलनाथ से अपने वादे पूरे करने, नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता देने, किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही तो उन्होंने सिंधिया जी को सडक़ पर उतरने की चुनौती दे डाली। सिंधिया ऐसे सडक़ पर उतरे कि उन्होंने पूरी सरकार को सडक़ पर ला दिया। कहा कि में कमलनाथ की तरह रोऊंगा नहीं बल्कि कर्जा लेकर प्रदेश का विकास करूंगा, में जो कहता हूं वह करता हूं में विकास के लिए पैसे की चिंता नहीं करूंगा, कमलनाथ की तरह पैसा नहीं-पैसा नहीं करूंगा, रोऊंगा नहीं बल्कि कर्जा लेकर विकास करूंगा।

मोती-माधव की तरह चलेगी शिव-ज्योति एक्सप्रेस:
समारोह में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबोधित कर कहा कि कमलनाथ-दिग्विजय सिंह मुझे गद्दार कहते हैं, जो जनता के साथ गद्दारी करेगी उसको धूल चटाने का काम सिंधिया परिवार करेगा। सिंधिया ने कहा कि डीपी मिश्रा की सरकार ने मेरी दादी विजयाराजे को ललकारा था मेरी दादी ने उन्हें निपटाया था, मेरे पिता को कांग्रेस ने ललकारा था तो उन्होंने मप्र विकास कांग्रेस बनाई थी, अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को धूल लटाई है। 1980 में मेरे पिता और मोतीलाल बोरा की जोड़ी मोती-माधव की थी, अब प्रदेश में शिव-ज्योति की एक्सप्रेस चलेगी। अब शिव-ज्योति की जोड़ी विकास और प्रगति मध्यप्रदेश में करेगी।

अशोकनगर बनेगी स्मार्ट सिटी:
आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अशोकनगर को स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा की वहीं एक साल बाद अशोकनगर में कृषि महाविद्यालय खोलने की भी घोषणा की गई।

Share this story