होमलेन की देश के 25 शीर्ष बाजारों में विस्तार की योजना

होमलेन की देश के 25 शीर्ष बाजारों में विस्तार की योजना

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । टेक्नोलॉजी आधारित होम इंटीरियर सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी होमलेन डॉटकॉम ने अप्रैल 2021 तक हानिरहित कंपनी बनने के लक्ष्य के साथ अगले एक वर्ष में देश के शीर्ष 25 बाजारों में कारोबार विस्तार करने की योजना बनाते हुये व्यवसाय को विकास के अगले चरण में ले जाने वाली कंपनी की समग्र रणनीति के एक हिस्से के रूप में आज अपने ब्रांड की नई पहचान को जारी किया।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि ब्रांड की नई पहचान से एक ब्रांड के तौर पर होमलेन की शख़्सियत और भी मजबूत हो गई है, जिसका उद्देश्य अपने घर खरीदने वाले ग्राहकों को तुलनात्मक रूप से और बेहतर सेवाएं प्रदान करना है। कंपनी द्वारा किए गए शोध के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय वीडियो कंटेंट्स के बढ़ते प्रभाव तथा इंटरनेट एवं अक्सर की जाने वाली यात्राओं के माध्यम से जानकारी तक व्यापक पहुंच के बाद उपभोक्ताओं की पसंद लगातार विकसित हो रही है। इसकी वजह से, भारतीय उपभोक्ताओं के बीच अपने घरों को और ज्यादा खूबसूरत बनाने की इच्छा का विकास हुआ है।

ब्रांड को नया स्वरूप देने के माध्यम से कंपनी ने अपने ग्राहकों के किसी भी प्रोजेक्ट को 45 दिनों के भीतर पूरा करने का भी वादा किया है। प्रोजेक्ट को पूरा करने में विलंब हो जाए, तो उस स्थिति में होमलेन अपने ग्राहकों को प्रोजेक्ट पूरा करने में हुई देरी के हर दिन के लिए किराए के भुगतान का आश्वासन देता है। 45 दिनों में प्रोजेक्ट पूरा करने के वादे के अलावा, होमलेन की गारंटी में सुरक्षा, गुणवत्ता और सर्वोत्तम मूल्य के वादे भी शामिल हैं।

होमलेन की रीब्रांडिंग पहल के साथ-साथ कंपनी ने पूरे भारत में बड़े पैमाने पर उपस्थिति दर्ज करने के लिए फ्रैंचाइज़ी तथा रिटेल डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल के माध्यम से अपने कारोबार को बढ़ाने की योजना भी तैयार की है। फ्रैंचाइज़ी और रिटेल डिस्ट्रिब्यूशन मॉडल से होमलेन को अपने संचालन कार्यों के कुशलतापूर्वक विस्तार में मदद मिलेगी। होमलेन फिलहाल 10 शहरों में संचालन करता है। कंपनी की इस ब्रांड के प्रचार प्रसार पर 100 करोड़ रुपये व्यय करने की योजना है।

Share this story