हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग की सगाई? फैंस ने तस्वीर देखकर लगाया अंदाजा

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग की सगाई? फैंस ने तस्वीर देखकर लगाया अंदाजा

Newspoint24.com/newsdesk/

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस-11 का हिस्सा रह चुकीं हिना खान कई सालों से रॉकी जयसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर दोनों सोशल मीडिया परे हिना और रॉकी दोनों फैन्स को कपल गोल्स देते रहते हैं। इन्हीं सब के बीच हिना और रॉकी के सगाई की खबरों की चर्चा तेजी हो रही है। ऐसी खबरें इसलिए आ रही हैं क्योंकि हीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

इसी तस्वीरों में एक्ट्रेस के अंगुली में मौजूद हैवी डायमंड रिंग सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इसी रिंग को देख कर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि नागिन एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग सगाई कर ली है। हालांकि यह हिना खान की इंगेजमेंट रिंग ही है, ऐसा दावा नहीं किया जा सकता। अभी बस फैंस के द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि जब हिना खान टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं तो इसी दौरान रॉकी जयसवाल, हिना का सपोर्ट करते दिखे थे। शो में हिना ने अपने और रॉकी के रिश्ते पर मुहर भी लगाई थी। खबर है कि अब बिग बॉस-14 में भी हिना खान कुछ दिन के लिए नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ दिन बिग बॉस हाउस में रहने वाली हैं। बिग बॉस-14 3 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला है।

अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हिना खान ने स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इस शो में हिना खान ने अक्षरा का रोल अदा किया था। इसके अलावा हिना खान ‘कसौटी जिंदगी के-2’, ‘बिग बॉस’ और ‘नागिन’ जैसे शो में भी दिख चुकी हैं।

Share this story