ईपीएस 95 पेंशन धारकों की मांगों को लेकर हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

ईपीएस 95 पेंशन धारकों की मांगों को लेकर हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली । ईपीएस 95 पेंशन धारकों को सम्मानपूर्ण पेंशन मिले व मेडिकल सुविधा प्रदान की जाए इन मांगों को लेकर मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। हेमा मालिनी ने इससे पहले इन पेंशन धारकों की मांगों को सुनने के बाद 4 मार्च को संगठन के प्रतिनिधियों की मीटिंग प्रधानमंत्री के साथ करवाई थी और इसी मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री ने विषय की गंभीरता को समझते हुये पेंशन धारकों की समस्याओं को तुरंत सुलझाने हेतु दिशा निर्देश भी दिए थे।

इसी संदर्भ में हेमा मालिनी 2 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्मरण पत्र लिखा। स्मरण पत्र में दिनांक 4 मार्च की मीटिंग का जिक्र करते हुए पेंशन धारकों को 7500 रुपये पेंशन व साथ में महंगाई भत्ता तथा मेडिकल सुविधा प्रदान कर न्याय देने की बात कही गई है।

इस संदर्भ में राष्ट्रीय संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमांडर अशोक राऊत ने कहा, “ईपीएस 95 पेंशन धारक बहुत ही अल्प पेंशन राशि मिलने के कारण अत्यंत दयनीय व मरणासन्न अवस्था में जीवन जी रहे हैं व पेंशन धारक होने के नाते, वरिष्ठ नागरिकों को मिलने वाली सुविधाओं से भी वंचित रहते हैं। हेमा मालिनी जी व प्रधानमंत्री जी ने हमारी करुणा भरी पुकार को सुना, इसके लिए संगठन उनके प्रति कृतज्ञ है। अब हम 65 लाख पेंशन धारक व उनके परिवार के सदस्यों की निगाहें आशा भरी नजरों से प्रधानमंत्री जी पर टिकी हैं।”

Share this story