गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, गिरनार में 6 इंच बारिश

गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, गिरनार में 6 इंच बारिश

अहमदाबाद । सौराष्ट्र में राजकोट, जूनागढ़ व गिरनार पर्वत पर भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। तेज बारिश से कई स्थानों पर सड़काें को काफी नुकसान भी हुआ है। इसके अलावा गढ़डा के घलो नदी में उफान आने पर घोड़ापुर से जसदान वाली की सड़क और राजकोट जाने वाली सड़क पर तेज बहाव से पानी चलने से यातायात बंद हो गया। जूनागढ़ में भारी बारिश से सड़कें नहरें बन गईं।

जूनागढ़ में गिरनार पर्वत पर कल से बारिश हो रही है। कल रात तक लगभग 6 इंच बारिश रिकॉर्ड हुई थी। गिरनार के जंगल में भारी बारिश हुई, जिससे गिरनार की सीढ़ियों तक पानी बहने लगा। सोनारख में घोड़ापुर, दामोदर कुंड के किनारे पिपला ओटा तक पानी पहुंच गया था। भेंसन तालुका में चनाका और गुजरिया के बीच एक व्यक्ति पानी में फंस गया। फायर टीम ने मौके पर पहुंच युवक को बाहर निकाला। गढ़डा के ग्रामीण इलाकों में 6 से 8 इंच तक बारिश हुई है। गढ़डा में इटारिया, लिबाली, वावडी, रामपारा, रोजमल और केरल सहित गांवों में भारी बारिश हुई।

दक्षिण गुजरात में बीच सुबह से ही भारी बारिश हो रही है। पिछले चार घंटों में सूरत जिले के उमरपाड़ा तालुका में 5 इंच से अधिक बारिश हुई है। इसके साथ ही दक्षिण गुजरात के 26 तहसीलों में बारिश हुई है। मांगरोल में 3 इंच से अधिक बारिश हुई। इसके साथ ही सूरत शहर, कामराज और ओलपाड में एक इंच से ज्यादा बारिश हुई है, जबकि अन्य तहसिलों में हल्की बारिश हुई है। मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण गुजरात में 24 घंटे में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका व्यक्त की है।

Share this story