अनगिनत उतार-चढ़ाव देखे हैं : तापसी पन्नू

अनगिनत उतार-चढ़ाव देखे हैं : तापसी पन्नू

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई | अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उन्होंने जीवन में जिस चीज के लिए भी प्रयास किया उस चीज में उन्हें कई उतार-चढ़ाव देखने पड़े हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की। यह तस्वीर तब की है, जब उनकी टीम पुणे सेवन एसेस ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) जीती थी।

Taapsee Pannu #Style #Bollywood #Fashion #Beauty

तस्वीर के साथ तापसी ने लिखा, “जहां मैंने शुरू किया था उसे वापस जीना … 2020 बहुत परेशान करने वाला रहा। हालांकि कई कारण हैं, लेकिन बात यह है कि समय किसी का इंतजार नहीं करता है। या इसे देखने का एक बेहतर तरीका है, यह भी बीत ही जाएगा।”

तस्वीर में तापसी स्पोटिर्ंग पिगटेल, एक नीली जैकेट और गुलाबी टी-शर्ट पहने नजर आई थीं।

Taapsee Pannu: I set my future goals on my birthdays

उन्होंने आगे लिखा, “यह पल याद है, जब मेरी टीम ने पीबीएल में अपना पहला टाई जीता था, तब लगभग हर कोई सोच रहा था हमने कर दिखाया। एक के बाद एक खेल हारना जाहिर है कि हममें से किसी ने भी इसकी कल्पना नहीं की थी।

Like It ? or Love It ?  Taapsee Pannu looks Super gorgeous

इस जीत ने निश्चित रूप से मेरे चेहरे पर वह मुस्कान ला दी, लेकिन यह भी आश्वस्त किया कि बुरा समय तब तक नहीं टिकेगा, जब आप आशा और सकारात्मकता के साथ रहेंगे और आप एक सफल कल जरूर देखेंगे।”

Taapsee Pannu Wearing Jewellry

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने जीवन में जिस चीज को पाने का प्रयास किया, उसमें अनगिनत उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन सफलता के स्वाद चखने के बाद मुझे लगा कि सफलता का स्वाद सबसे मीठा है।”

Share this story