हार्दिक पांड्या बने पिता, मंगेतर नताशा ने बेटे को दिया जन्म

हार्दिक पांड्या बने पिता, मंगेतर नताशा ने बेटे को दिया जन्म

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। पांड्या की गर्लफ्रेंड और सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। 26 वर्षीय हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बच्चे का हाथ थामे हुए फोटो पोस्ट कर लिखा, “हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।”

दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी। हार्दिक ने कहा था कि वह और उनकी मंगेतर आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं।

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी, जिसमें वह अपनी मंगेतर के साथ खड़े दिखाई दे रहे थे। फोटो में हार्दिक की मंगेतर गर्भवती दिखाई दे रही थी।

हार्दिक ने मई में इंस्टाग्राम पर लिखा था, ” नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।”

इस साल की शुरुआत में हार्दिक ने घोषणा की थी कि वह और नताशा ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी।

एक जनवरी को हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक फोटो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ” मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 सगाई।”

Share this story