रामविलास से रहे अच्छे संबंध, सीट बंटवारे पर भाजपा कर रही बात : नीतीश

रामविलास से रहे अच्छे संबंध, सीट बंटवारे पर भाजपा कर रही बात : नीतीश

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा और सीट बंटवारे को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लगातार जारी बयानों पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए आज कहा कि सीटों के तालमेल को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोजपा से बात हो रही है।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुमार ने यहां शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री चिराग पासवान के बयानों पर पूछे गए सवाल के जवाब में कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “कौन क्या बोलता है मैं उस पर जवाब नहीं दूंगा। श्री रामविलास पासवान की तबियत खराब है। उनके साथ हमारा अच्छा संबंध रहा है। वह उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं । रही बात सीट बंटवारे की तो इस मुद्दे पर भाजपा की उनसे (लोजपा) बात हो रही है।”

श्री कुमार ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में जदयू और भाजपा ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। भाजपा के उस समय के दो सहयोगी उनका साथ छोड़कर चले गए थे। उनमें से एक तो वापस आ गए । उन्होंने कहा कि भाजपा के कहने पर ही हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही अपने पुराने सहयोगियों से बात कर रही है ।

मुख्यमंत्री ने कहा, “हम काम में विश्वास रखते हैं। कौन क्या कहता है उसकी चिंता नहीं करते हैं। सहयोगी हों या विरोधी हमने उनके लिए कभी भी अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया। कुछ लोगों की आदत है बोलने की वह बोलें मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अभी तक लोगों ने हमारा काम देखा है। हम किसी से नहीं उलझते हैं। हम जनता से सीधा संवाद स्थापित करते हैं। हम बराबर कहते रहे हैं कि हमारा काम सेवा करना है। सेवा करना ही मेरा धर्म है। जनता ने मौका दिया तो फिर सेवा करेंगे।”

यह भी पढ़े :

Share this story