रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाला गिरफ्तार

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाला गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/


मेदिनीनगर । रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख बतीस हज़ार रुपये की ठगी के आरोप में चैनपुर थाना क्षेत्र से गुरुवार को निरंजन कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में संदीप कुमार गुप्ता अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर ने जानकारी देते हुए बताया कि चैनपुर थाना अंतर्गत ग्राम करसो निवासी रामलाल राम, नरेंद्र मेहता, छोटूराम, चंदन साहू, नंदकिशोर राम, कमलेश राम व जोकि राम से कुल 1,32,500 रूपया रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया था। इस संबंध में रामलाल राम के लिखित आवेदन के आधार पर निरंजन कुमार के विरुद्ध चैनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई।
इस पर अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कांड के नामित निरंजन कुमार ठगी करने के लिए पुनः करसों गांव आया हुआ है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए के चैनपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने छापामारी करते हुए गुरुवार को ग्राम कारसो से निरंजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त निरंजन कुमार ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में लोगों से रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे की ठगी किए जाने की बात को स्वीकार किया है।

Share this story