फिरोजाबाद: पुलिसकर्मी समेत चार और नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल संख्या पहुंची 207

Newspoint24.com / newsdesk / वार्ता /

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद में एक पुलिसकर्मी समेत चार और कोरोना पॉजिटिव मिलने से जिले में इनकी संख्या बढ़कर 207 हो गई, जिसमें 184 ठीक हो चुके है और छह की मृत्यु हो चुकी है।

सीएमओ डाॅ एस के दीक्षित ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज जो चार कोरोना संक्रमित मिले हैं। उनमें शिकोहाबाद थाने में तैनात एक कांस्टेबल पॉजिटिव मिला है। संक्रमित पुलिसकर्मी के सम्पर्क में आने वाले अन्य सिपाहियों एवं परिजनों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके साथ ही तीन और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या अब 207 हो गयी है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी 15 कोरोना एक्टिव हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शिकोहाबाद में तैनात आरक्षी दो दिन पहले सरकारी ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी जांच कराने आया था। जहां जांच में हो रही देरी के कारण उसने हंगामा भी किया था। बाद में चौकी इंचार्ज अस्पताल के हस्तक्षेप के बाद उसकी जांच हो सकी थी। आज आई जांच में कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिजिव मिलने पर शिकोहाबाद से लेकर टूंडला तक पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा है। आरक्षी के सम्पर्क में आने वाले 10 पुलिसकर्मियों को चिन्हित किया गया। इसके साथ ही पोजिटिव आरक्षी की टूंडला के सरस्वती नगर में ससुराल है। उसका यहां पर आना जाना था। इसको लेकर सम्पर्क में आने वाले परिवार व ससुराल के लोगों को भी चिन्हित किया गया है।

इस बीच एसडीएम टूंडला एकता सिंह और पुलिस उपाधीक्षक अजय चौहान ने सरस्वती नगर का निरीक्षण किया है। उन्होंने बताया कि आरक्षी 12 मई को आखिरी बार टूंडला आया था, परिवारीजनों के सैंपल भेजे जा रहे है। अभी एहतियात बरतते हुए घर के आस पास और गली में बेरिकेडिंग कर दी गयी है। पूरे क्षेत्र को सील कर हॉटस्पॉट में तब्दील किया जा रहा है। अधिकारियों ने लोगोें से घरों में रहने की अपील की है। इसके साथ ही तीन और लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है। जिनमें एक सिरसागंज, एक हनुमानगंज व एक महिला ओमनगर की ह

Share this story