जयपुर हनी ट्रेप में महिला सहित चार गिरफ्तार, एक लाख रूपये नकद बरामद

जयपुर हनी ट्रेप में महिला सहित चार गिरफ्तार, एक लाख रूपये नकद बरामद

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर दक्षिण के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज हनी ट्रेप के मामले में एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर एक लाख रूपए तथा देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त (जयपुर दक्षिण) मनोज चैधरी ने बताया कि थाना में सोमवार को एक परिवादी ने इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई कि एक महिला ने उससे आगे से चलकर दोस्ती का प्रस्ताव रखा अब उसके साथियो के साथ मिलकर बलात्कार के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रूपये मांग रही है। जिसमें उससे पांच लाख रूपये ले लिये है तथा 15 लाख रूपये और देने के लिए धमकीयां देकर लगातार दबाव बना रहे है।


पुलिस ने मामला दर्ज कर इसके लिए विशेष टीम का गठन किया। टीम ने परिवादी को विश्वास में लेकर सहयोग के लिए तैयार किया। उक्त टीम ने योजना के अनुसार परिवादी से ब्लैकमेल नहीं करने के बदले मे एक लाख रूपए हरी ट्रेप गिरोह को देने के लिए दौसा जिले में थाना लालसोट क्षेत्र के सवासा गांव मेें भेजा तथा परिवादी के राशि सौंपते ही पुलिस ने चारों आरोपियों को दबोच लिया।
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सवाई माधोपुर के गंगापुर निवासी 28 वर्षीय महिला, गंगापुर के छार्रा निवासी राजेन्द्र उर्फ राज (30 वर्ष), सोनू गुर्जर ( 27 वर्ष), योगेन्द्र गुर्जर (24 वर्ष) के रूप में की गयी। पुलिस ने आरोपियों से परिवादी द्वारा दी गई एक लाख रूपये की नगद राशि, वारदात में प्रयुक्त एक स्वीफ्ट डिजायर गाडी तथा मुल्जिम राजेन्द्र उर्फ राज के कब्जे से एक देशी पिस्तौल 12 बोर, एक जिन्दा कारतुस, बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है।

Share this story