मार्च के बाद पहली बार इंग्लैंड के दर्शकों ने स्टेडियम में देखा फुटबॉल मैच

मार्च के बाद पहली बार इंग्लैंड के दर्शकों ने स्टेडियम में देखा फुटबॉल मैच

Newspoint24.com/newsdesk/

ब्राइटन । चेल्सी और ब्राइटन के बीच खेले गए प्री-सीज़न फ्रेंडली मैच को 2500 दर्शकों ने स्टेडियम में लाइव देखा। मार्च के बाद यह पहली बार है जब इंग्लैंड के दर्शकों ने प्रीमियर लीग स्टेडियम में लाइव मैच देखा। हालांकि यह मैच 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण लंबे अंतराल के बाद जून में प्रीमियर लीग के 2019-2020 सीज़न की वापसी हुई। हालांकि, महामारी के कारण लीग के बचे मैच बंद स्टेडियमों में खेले गए। शनिवार का चेल्सी और ब्राइटन के बीच खेले गए इस दोस्ताना मैच में छह महीने में पहली बार था जब प्रशंसकों को एमेक्स स्टेडियम में अनुमति दी गई थी।

ब्राइटन के मुख्य कोच ग्राहम पॉटर ने इसे ‘शानदार दिन’ करार दिया और इसे सामान्य स्थिति की ओर एक छोटे कदम के रूप में देखा। क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने पॉटर के हवाले से कहा, “मुझे लगा कि यह एक शानदार दिन था – जैसे हम सुरक्षित रूप से वापस आ सकते हैं, वैसे ही सामान्य होने के लिए यह एक छोटा कदम है।”

उन्होंने कहा, “यहां प्रशंसकों को देखकर बहुत अच्छा लगा क्योंकि जैसा कि हम जानते हैं कि यह स्टेडियम में एक पूरी तरह से अलग माहौल लाता है। मुझे लगा कि उन्होंने बहुत शोर किया और वास्तव में खेल में शामिल हुए। उम्मीद है, उन्होंने मैच का भी आनंद लिया होगा।”
मैच से पहले, ब्राइटन, एक ट्विटर पोस्ट में, कुछ दिशानिर्देशों को साझा किया गया था, जिन्हें प्रशंसकों को पालन करना था।

क्लब ने प्रशंसकों से अपील की थी कि वे हर समय फेस-कवरिंग के साथ स्टेडियम के भीतर हों। हालांकि मास्क पहनना अनिवार्य नहीं था। जबकि प्रशंसक अपनी सीट पर खा या पी सकते थे। प्रीमियर लीग का 2020-2021 सीज़न 12 सितंबर को शुरू होने वाला है।

Share this story