फिल्म सिटी: अखिलेश पर सिद्धार्थनाथ का पलटवार, कहा झूठे नाटकों को जानती है जनता

फिल्म सिटी: अखिलेश पर सिद्धार्थनाथ का पलटवार, कहा झूठे नाटकों को जानती है जनता

Newspoint24.com/newsdesk/

-मृत्युजंय बोले योगी सरकार ने 2018 में ही ले लिया था फिल्म सिटी बनाने का निर्णय 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर तंज कसे जाने के बाद सरकार की ओर से उन पर पलटवार किया गया है।


प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा सरकार कि कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर था, उनके सभी अधूरे कार्यों को भी योगी सरकार ने पूरा किया। सिद्धार्थनाथ ने अखिलेश को घेरते हुए कहा कि फिल्म सिटी की आप ने घोषणा तो कि थी। लेकिन, जमीन पर कुछ भी नहीं, पर योगी सरकार जो कहती है वह करती भी है। उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता सपा काल के झूठे नाटकों को अच्छे से जानती है।


वहीं मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि सालों पहले एक फिल्म आयी थी गुंडे, जिसमें दो होनहार लड़के कोशिश तो बहुत करते हैं लेकिन फिल्म हिट नहीं कर पाते। यह कहानी उत्तर प्रदेश की एक मशहूर कहानी से मिलती-जुलती है। उन्होंने कहा कि वैसे जानकारी के लिए बता दें फिल्म सिटी बनाने का निर्णय योगी सरकार ने 2018 में ही ले लिया था।


दरअसल अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट किया कि अब सपा काल की ‘फिल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है। पर, अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग। उनकी फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

Share this story