चैंपियंस लीग फाइनल में मिली हार के बाद खाली महसूस कर रहा हूं : थॉमस ट्यूशेल

चैंपियंस लीग फाइनल में मिली हार के बाद खाली महसूस कर रहा हूं : थॉमस ट्यूशेल

Newspoint24.com/newsdesk/

चैंपियंस लीग के खिताबी मुकाबले में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ मिली 1-0 की हार से निराश पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के प्रबंधक थॉमस ट्यूशेल ने कहा कि फाइनल में मिली हार के बाद वह ‘खाली’ महसूस कर रहे हैं।

बायर्न म्यूनिख ने सोमवार को यहां फाइनल में पीएसजी पर 1-0 से जीत दर्ज करने के बाद अपना छठा चैंपियंस लीग खिताब जीता। ट्यूशेल ने फाइनल में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बायर्न म्यूनिख के मैनुअल नेउर की भी प्रशंसा की।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने ट्यूशेल के हवाले से कहा,”हमें इसे स्वीकार करना होगा। यह आसान नहीं है, लेकिन हमें गर्व है कि हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक के खिलाफ हारे हैं। हमने वही किया, जो हमें करना था। अंत में, किस्मत ने हमारा साथ नहीं दिया। मैनुअल नेउर मैदान में अविश्वसनीय थे।”

उन्होंने कहा, “हमें गेंद को अधिक समय तक अपने कब्जे में रखना था, लेकिन हम यह नहीं कर सके,क्योंकि हमारे में आत्मविश्वास की कमी थी। इसके बावजूद, हमारे पास पहले हाफ में कुछ बड़े मौके थे, जिसका हम फायदा नहीं उठा सके। इस हार के बाद मैं खाली महसूस कर रहा हूं, मैंने इस मैच के लिए अपना सब कुछ दे दिया है।”

उन्होंने कहा, “अभी मैं निराश हूं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, क्योंकि चार ट्रॉफी और फाइनल के बाद, चैंपियंस लीग का फाइनल मुकाबला, हमारे पास गर्व करने के कई कारण हैं।

बता दें कि फाइनल मैच में बायर्न म्यूनिख ने किंग्सली कोमान के हेडर की बदौलत पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को 1-0 से मात दी। दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी पीएसजी के नेमार का जादू इस मैच में देखने को नहीं मिला। उन्होंने दो बार गोल करने का मौका भी गंवा दिया।

बायर्न म्यूनिख ने छठी बार इस खिताब पर कब्जा किया है। जबकि पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) पहली बार फाइनल तक पहुंची थी। फाइनल पहले मई में इस्तांबुल में खेला जाना था, लेकिन इसकी मेजबानी बाद में लिस्बन को दे दी गई थी। पहली बार ऐसा हुआ है कि फैंस के बिना ही फुटबाल का फाइनल मैच खेला गया।

Share this story