पुरानी रंजिश मेें हत्या की आशंंका, जेल में बंद है मृतक का पिता

पुरानी रंजिश मेें हत्या की आशंंका, जेल में बंद है मृतक का पिता
पुरानी रंजिश मेें हत्या की आशंंका, जेल में बंद है मृतक का पिता


जींद । गांव बीबीपुर में वीरवार अल सुबह सैर पर निकले युवक की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक का पिता भी हत्या के मामले में जेल में बंद है और मृतक पर भी हत्या में शामिल होने का संदेह था। उसी हत्या का बदला लेने के लिए युवक की हत्या की गई है।
सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


गांव बीबीपुर निवासी मनोज (22) गुरुवार अल सुबह अपने चचेरे भाई सचिन तथा पड़ोसी सुमित के साथ सैर के लिए निकला था। जब वह राजकीय स्कूल के पास पहुंचा तो दो असलहाधारी युवकों ने मनोज पर फायरिंग शुरू कर दी। सचिन तथा सुमित ने युवकों को रोका तो उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी गई।

फायरिंग के चलते मनोज को तीन गोलियां लगी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

मृतक के चचेरे भाई सचिन ने बताया कि गोली मारने वालों में गांव का ही अमित व उसके साथी शामिल हैं। अमित व उसके एक साथी ने मनोज को गोलियां मारी जबकि पांच-छह अन्य युवक कुछ दूरी पर गाड़ी के साथ खड़े हुए थे। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए।

सदर थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ढांडा ने बताया कि हत्या के मामले को लेकर मृतक परिवार की रंजिश चली आ रही थी। उसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है।

Share this story